Kamyab Beema Agent Kaise Bane : कामयाब बीमा एजेंट कैसे बनें
Kamyab Beema Agent Kaise Bane : कामयाब बीमा एजेंट कैसे बनें Preview

Kamyab Beema Agent Kaise Bane : कामयाब बीमा एजेंट कैसे बनें

  • Tue Nov 22, 2016
  • Price : 125.00
  • Diamond Books
  • Language - Hindi
This is an e-magazine. Download App & Read offline on any device.

इस पुस्तक से लाभ लेकर आप लोग सफल, अत्यंत सफल बीमा एजेंट बनें, कामयाबी की नई ऊंचाइयां छूएं, धन और यश प्राप्त करें, फिर भी हो सकता है कि आपकी कुछ शंकाओं का समाधान इस पुस्तक से न हो पाये। दरअसल दुनिया में सवाल बहुत ज्यादा हैं और जवाब बहुत कम। इसका अर्थ है कि पुस्तक को पढ़ने के बाद कुछ सवाल बाकी रह जाना स्वाभाविक है, सामान्य बात है।

आप लोग जो बीमा एजेंट हैं, आपने जीवन बीमा में बहुत कुछ सीखा है, अपने अनुभव से, दूसरे एजेंट से, अपने मैनेजर से, अपने ब्रांच मैनेजर से, किसी ट्रेनर से, किसी अखबार से, किसी टीवी प्रोग्राम से या किसी अन्य माध्यम से। मेरी इस पुस्तक में दी गई बातें आपकी वर्तमान जानकारी से अलग भी हो सकती हैं। वास्तव में वे अलग ही होनी चाहिये। जो बातें आप जानते हैं और जिस तरह से जानते हैं, उन्हें उसी रूप में दोहराने का कोई अर्थ नहीं है।

यदि आपको कहीं लगता है कि इस पुस्तक में कही गई बातें आपकी वर्तमान जानकारी से अलग है, तो यह मेरे लिये सफलता की बात है। इसके बाद आप स्वयं निर्णय कर सकते हैं कि जो आप पहले से जानते हैं, वह बेहतर है, या वह जो इस पुस्तक के माध्यम से आपने जाना। एक बात तो है ही, कि अब आप एक सवाल के दो जवाब जानते हो। अपनी बुद्धि से आप स्वयं निर्णय कर सकते हैं कि किस स्थिति में दोनों में से कौन सा समाधान बेहतर होगा। यह पुस्तक आपको अपने काम करने के बारे में कुछ विकल्प तो जरूर दे देगी।