Trinetra Times
Trinetra Times

Trinetra Times

  • 28 August 2017
  • Price : Free
  • Trinetra Times
  • Language - Hindi
  • Published daily
This is an e-magazine. Download App & Read offline on any device.

news

त्रिनेत्रटाइम्स.कॉम हिंदी में कार्यरत एक विश्व स्तरीय न्यूज़ पोर्टल (डिजीटल मीडिया) है। शुरूआत से लेकर अब तक अपने पाठकों के सहयोग और प्रेम के बलबूते ‘त्रिनेत्रटाइम्स.कॉम’ निरंतर प्रगति कर रहा है। "ख़बर हर कीमत पर पूरी सच्चाई, निष्पक्षता और निडरता के साथ” यही हमारी नीति, ध्येय और उद्देश्य है। बिना किसी भेदभाव और दुराग्रह से मुक्त होकर त्रिनेत्रटाइम्स.कॉम ने पाठकों में अपनी एक अलग विश्वसनीयता कायम की है।

त्रिनेत्रटाइम्स.कॉम में ख़बर का अर्थ किसी तरह की सनसनी फैलाना नहीं है। हम ख़बर को ‘गति’ से पाठकों तक पहुंचाना तो चाहते हैं पर केवल 'कवरेज' तक सीमित नहीं रहना चाहते। यही कारण है कि पाठकों को त्रिनेत्रटाइम्स.कॉम की खबरों में पड़ताल के बाद सामने आया सत्य पढ़ने को मिलता है। हम जानते हैं कि ख़बर का सीधा असर व्यक्ति और समाज पर होता है। अतः हमारी ख़बर फिर चाहे वह स्थानीय महत्व की हो या राष्ट्रीय अथवा अंतरराष्ट्रीय महत्व की, प्रामाणिकता और विश्लेषण के बाद ही ऑनलाइन प्रकाशित होती है।

अपनी विशेषताओं और विश्वसनीयताओं की वजह से ‘त्रिनेत्रटाइम्स.कॉम’ (www.trinetratimes.com) लोगों के बीच एक अलग पहचान बना चुका है। आप सबके सहयोग से आगे इसमें इसी तरह वृद्धि होती रहेगी, इसका पूरा विश्वास भी है।