दिव्य सूर्य किरण एवं रंग चिकित्सा : स्त्री रोग : Stri Rog
दिव्य सूर्य किरण एवं रंग चिकित्सा : स्त्री रोग : Stri Rog Preview

दिव्य सूर्य किरण एवं रंग चिकित्सा : स्त्री रोग : Stri Rog

  • Thu Mar 23, 2017
  • Price : 50.00
  • Diamond Books
  • Language - Hindi
This is an e-magazine. Download App & Read offline on any device.

हरी ओम गुप्ता दिव्य सूर्य किरण एवं रंग चिकित्सा के विशेषज्ञ हैं । उन्होंने यह विशेषज्ञता अपनी ही बीमारियों से निजात पाने के लिए सूर्य किरण के माध्यम से रंग चिकित्सा करके हासिल की । आज वे जाने-माने चिकित्सक तथा कई पुस्तकों के लेखक हैं । यह पुस्तक उन्होंने सूर्य किरण एवं रंग चिकित्सा के माध्यम से हजारों रोगियों का इलाज कर लिखी है ।

सूर्य किरण और रंग चिकित्सा के माध्यम से तैयार औषधि एकदम सरल और प्राकृतिक है । इस पद्धति से उपचार करते समय न तो कोई कष्ट होता है और न किसी प्रकार का जोखिम । इस प्रक्रिया में सूर्य किरणों में प्राप्त सात रंगों के गुणों द्वारा उपचार किया जाता है । वेदों का कथन है कि सूर्य के प्रकाश में रहना, अमृत के तालाब में रहने के समान है

अवसर स्त्रियां युवावस्था में स्त्री रोग संबंधी कई समस्याओं से जूझती हैं, जैसे - मासिक धर्म की अनियमितता, स्तन रोग, बांझपन, गर्भाशय से संबंधित समस्या, सेक्स के प्रति अरुचि साथ ही गर्भावस्था के दौरान होने वाली समस्याओं आदि । यह पुस्तक इन सभी रोगों के लिए अत्यंत फायदेमंद है क्योंकि इस पुस्तक में इन बीमारियों से निजात पाने के लिए अचूक उपाय दिव्य सूर्य किरण एवं रंग चिकित्सा के माध्यम से दिए गए है।